Pages

Saturday, October 24, 2009

एक बेहतरीन के लिए, एक आग्रह दिल से....

दोस्तों, आज से लगभग 5 महीने पहले मैंने एक पोस्ट आपको समर्पित की थी। उस पोस्ट का मौजूं था " महुआ" चॅनल पर प्रसारित होने वाला प्रोग्राम - सुर संग्राम. उस प्रोग्राम में एक गायक का मैंने जिक्र किया था जिसका नाम है आलोक कुमार। और ये आलोक एक तरह से मेरा छोटा भाई ही है.

पाँच महीने बाद के कठिन सफ़र के दौरान बिहार के बेहतरीन ग्यारह गायकों को पीछे छोड़ते हुए वो अब फाइनल तक आ पहुंचा है। उसके सामने हैं उत्तर प्रदेश के उम्दा गायक मोहन राठौर, जिन्होंने अपने राज्य के बेहतरीन ग्यारह को पीछे छोड़ते हुए फाइनल में अपना स्थान पक्का किया है.



अब सारा दारोमदार दर्शकों पर है के वे किसे विजेता बनाते हैं इस महासंग्राम का।
आप सबने इस प्रोग्राम को देखा ही होगा और वोटिंग भी कर रहे होंगे. आज मैं आपसे पुनः विनम्र अनुरोध करता हूँ कि अगर मेरा छोटा भाई आप सबों का ध्यान अपनी और आकृष्ट कर चुका है तो आप उसके लिए जरूर वोटिंग कीजिये

वोटिंग का तरीका बहुत ही आसान है. टाइप करें BIHAR और भेज दें 58888 पर।
..... अब छोटे भाई के लिए इतना आग्रह तो आप सबों से कर ही सकता हूँ ना...

4 comments:

Udan Tashtari said...

करते है जनाब!

संगीता पुरी said...

इतनी दूर तक पहुचने के लिए उसे बधाई .. आज ही वोट करते हैं !!

annapurna said...

बहुत दिनों से आपका कोई चिट्ठा नही देखा।

S.M.Masoom said...

अब शायद दर हो चुकी है